Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

AD by Androbranch

 

Garena Free Fire Elite Pass Season 32 Release Date, Theme, Rewards, And More

तो नमस्कार देवियो सज्जनो स्वागत है आप सभी का जैसे कि हमे पता है फ्री फायर का नई इलीट पास का सीजन आ चुका है सो कौन कौन इस इलीट पास को pre order कर चुका है

फ्री फायर एलीट पास सीजन 32 बहुत जल्द ऑनलाइन हो रहा है! एक्सक्लूसिव ग्रेनेड स्किन जीतने के लिए अभी आप इसे प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

जैसे-जैसे वर्ष 2020 समाप्त हो रहा है, वैसे ही गेरना फ्री फायर में सीज़न 31 एलीट पास आ रहा है । हमें उम्मीद है कि आपके पास दिसंबर में बैज के लिए एक महान समय है। और सीजन 31 के समापन के ठीक बाद, फ्री फायर एलीट पास सीजन 32 जल्द ही अपनी जगह ले लेगा। यदि आप किसी भी चीज़ के शौक़ीन हैं, तो आप इस एक को याद नहीं करना चाहते हैं!

एलीट पास फ्री फायर का बैटल पास का संस्करण है। खिलाड़ी अनन्य मिशनों को अनलॉक करने के लिए हीरे के साथ टिकट खरीदते हैं, जिस पर उन्हें बैज के साथ पुरस्कृत किया जाता है। बैज के एक निश्चित स्तर पर पहुंचकर, एलीट पास एक संबंधित आइटम को अनलॉक करता है जो स्तर के साथ स्केल करता है। अपनी पहुँच और लाभप्रदता को देखते हुए, अपने हीरे को खेल में खर्च करने के लिए यह एक अनुशंसित निवेश है।

फ्री फायर एलीट पास सीज़न 32 रिलीज़ डेट और थीम

गैरेन हर महीने फ्री फायर के लिए एक नया एलीट पास जारी करता है। इसलिए, सीज़न 32 एलीट पास 2021 का पहला होगा, जो 1 जनवरी 2021 से शुरू होगा। यह स्पेक्टर स्क्वाड की थीम लेगा, और खिलाड़ी अब इसे 999 डायमंड्स के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। ऐसा करने पर, आपको बोनस इनाम के रूप में 'स्पेक्टर हार्ट ग्रेनेड' त्वचा मिलती है।


यदि चीजें समान रहती हैं, तो एलीट पास सीज़न 32 में 499 डायमंड्स खर्च होंगे, जबकि एलीट बंडल आपको 999 डायमंड्स द्वारा वापस सेट करेगा। पास को प्री-ऑर्डर करने से एलीट बंडल वेरिएंट भी अनलॉक हो जाएगा

फ्री फायर एलीट पास सीज़न 32 लीक पुरस्कार

फ्री फायर एलीट पास सीज़न 32 के पुरस्कार कुछ समय पहले लीक हो गए थे। निम्नलिखित वीडियो में सटीक विवरण देखें



एलीट पास सीजन 32 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

फ्री फायर खिलाड़ी सेट का अनुसरण कर सकते हैं [पीएस को नीचे फ्री फायर में अगले संभ्रांत पास को पूर्व-ऑर्डर करना चाहिए:

  • चरण 1: गारिना फ्री फायर खोलें और लॉबी स्क्रीन पर आइकन के माध्यम से 'एलीट पास' खंड पर जाएं।
  • चरण 2: अगला, एलीट पास बैनर पर 'प्री-ऑर्डर' बटन पर क्लिक करें, जैसा कि नीचे दी गई तस्वीर में दिखाया गया है:
  • चरण 3: अंत में, 999 हीरों का भुगतान करें, और आपने एलीट पास को सफलतापूर्वक प्री-ऑर्डर कर दिया है।
तो उम्मीद है इस पोस्ट से हमने आपको आने वाले इलीट पास सीजन की काफी जानकारी दे दी है तो शेयर भी कर दो यार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ