Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

AD by Androbranch

 

Free Fire New Year Events With Many Attractive Rewards

 Free Fire  से फ्री में तो कुछ मिलता नही पर किसी बड़े त्योहार के समय फ्री फायर के दान वीरता बढ़ जाती है और फिलहाल क्रिसमस छोड़ कर एक और दिन वाले है जिस में आपको बहुत कुछ मिल सके है।

फ्री फायर न्यू ईयर इवेंट्स खिलाड़ियों को बहुत सारे मजेदार गेम और आकर्षक पुरस्कार दिलाएंगे। फ्री फायर में यहां नए साल की घटनाओं की सूची 2021 देखें।

फ्री फायर न्यू ईयर इवेंट्स खिलाड़ियों को बहुत सारे मजेदार गेम और आकर्षक पुरस्कार दिलाएंगे। तो चलिये मेरे साथ फ्री फायर में यहां नए साल की घटनाओं 2021 की सूची देखें ।

फ्री फायर न्यू ईयर इवेंट्स 2020

New ईयर इवेंट जल्द ही आ रहे हैं। फिर, हम नए साल 2021 में बदल जाएंगे। नए साल की पूर्व संध्या से पहले दो सप्ताह पर, गेरना फ्री फायर ने कई नए साल की घटनाओं को दिलचस्प गेम, आसान मिशन और बहुत सारे आकर्षक पुरस्कारों के साथ पेश किया है। यहाँ फ्री फायर में कुछ लाइव या आगामी नए साल की घटनाएं हैं जिन्हें आपको याद नहीं करना चाहिए।

नया कदम घटना

फ्री फायर खिलाड़ियों ने सुपर फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फ्री फायर संस्करण क्रोनो नामक एक नए चरित्र का स्वागत किया है। वह कुछ दिन पहले टाइम-टर्नर की क्षमता के साथ आए हैं। इसके अलावा, फ्री फायर खिलाड़ी 21 से 27 दिसंबर, 2020 तक एक विशेष कार्यक्रम में शामिल हो चुके है। फ्री फायर बैटलग्राउंड में शामिल होने के लिए इस नए चरित्र का स्वागत करने के लिए यह एक स्टेप अप इवेंट है।


इस समय-सीमित घटना में शामिल होने पर, आपको कई विशेष और दुर्लभ पुरस्कार मिल सकते हैं, जैसे टॉप स्कोरर इमोट और टॉप स्कोरर जर्सी बंडल। घटना केंद्र में, प्राथमिक, माध्यमिक और उन्नत स्पिन सहित स्पिन की तीन परतें होती हैं।

  • प्राइमरी स्पिन में आपकी कीमत 39 हीरे हैं। इसमें पांच उपहार शामिल हैं, जैसे कि समय-सीमित हीरे का वाउचर, 3x ड्रैगन स्केल (AK-47), मैजिक क्यूब के टुकड़े, ग्रेट प्लंडर ग्रोज़ा बॉक्स और क्रोनो टॉप स्कोरर (शूज़)। पूर्ण भव्य बंडल को पूरा करने के लिए आपको जूते की जोड़ी प्राप्त करने का 20% मौका मिलता है। स्पिनिंग गेम के अगले स्तर को अनलॉक करने के लिए आपको इस परत को कम से कम एक बार स्पिन करना होगा।
  • सेकेंडरी स्पिन में आपकी कीमत 99 हीरे हैं। इसके पुरस्कार पूल में आर्म वेव इमोट, एन आर्टिस्ट्स एस्केप (सर्फबोर्ड), नेवी (बैकपैक) और क्रोनो टॉप स्कोरर (बॉटम) शामिल हैं। तो, भव्य बंडल की वांछित वस्तु प्राप्त करने का मौका 25% है। प्राथमिक स्पिन की तरह, आपको कम से कम स्पिन की उन्नत परत को अनलॉक करने के लिए माध्यमिक स्पिन देने की आवश्यकता है।
  • एडवांस्ड स्पिन में आपको 199 हीरे खर्च होते हैं। हालांकि यह दो पिछली स्पिन परतों की तुलना में बहुत महंगा है, यह कोशिश करने लायक है क्योंकि इसमें केवल तीन भव्य पुरस्कार ईनाम पूल में हैं। इसलिए, आपके पास इच्छाधारी क्रोनो टॉप स्कोरर (टॉप) आइटम प्राप्त करने की अधिक संभावना है। इसके अलावा, आप इस स्पिन से टॉप स्कोरर एमोट या रेनबो डैश प्राप्त कर सकते हैं। इस स्पिन में भव्य पुरस्कार पाने का मौका 33.3% तक है।
  • कॉल बैक इवेंट

    इसके अलावा, खेल ने खिलाड़ियों की बातचीत को बढ़ाने के लिए एक समय-सीमित घटना भी पेश की। यह एक कॉल बैक घटना है। यह 29 दिसंबर से 24 तारीख तक होता है। फिर, आप और आपके द्वारा फ्री फायर पर वापस बुलाए गए दोस्तों को पुरस्कार मिलेगा। इसके अलावा, जितने अधिक दोस्त आपको वापस बुला सकते हैं, उतने अधिक पुरस्कार मिलेंगे।

    • यदि आप एक दोस्त को वापस बुलाते हैं, तो आपको एक क्रोनो का बैकपैक प्राप्त होगा।
    • जब आप 3, 5, 7 दोस्तों को वापस बुलाते हैं, तो आपको 3 से 15 डायमंड वाउचर मिलेंगे।
    • आप कॉल बैक इवेंट से एक क्रोनो बैकपैक प्राप्त कर सकते हैं।

      यह कार्यक्रम क्रिसमस दिवस के बाद समाप्त होगा। तो, फ्री फायर में दोस्तों के साथ क्रिसमस के त्योहार का आनंद लेने के लिए जल्दी करें और अधिक पुरस्कार प्राप्त करें।

      नई शीर्ष घटना

      इस क्रिसमस महोत्सव, गरेना ने फ्री फायर खिलाड़ियों के लिए एक नया टॉप-अप इवेंट भी पेश किया। यह 21 से 28 दिसंबर, 2020 तक रहता है। खिलाड़ियों को खरीदारी करने और इस नए साल की पूर्व संध्या पर या केवल स्टेप अप इवेंट में शामिल होने के लिए और अधिक आइटम प्राप्त करने के लिए हीरे की आवश्यकता हो सकती है। इस घटना से आपको कुछ पुरस्कार मिल सकते हैं:

      • विक्टर इमोटे: उन लोगों के लिए जो 100 हीरे जड़े।
      • 2 हथियार रोयाले वाउचर: उन लोगों के लिए, जो 500 हीरे ऊपर करते हैं। ये वाउचर नए साल की पूर्व संध्या के बाद समाप्त हो जाएंगे।
      • एक नाम परिवर्तन कार्ड: उन लोगों के लिए, जो 1000 हीरे ऊपर करते हैं।

      • फ्री फायर नए साल की पूर्व संध्या 2021

        मैजिक क्रिसमस

        क्रिसमस का त्यौहार और नए साल की पूर्व संध्या मनाने के लिए, ऐसा लगता है कि गरेना फ्री फायर ने 20 दिसंबर, 2020 से 2 जनवरी, 2021 तक एक जादू क्रिसमस कार्यक्रम पेश किया। हालांकि, यह संभवतः एक क्षेत्र-सीमित घटना है क्योंकि कई अनन्य संस्करणों के खिलाड़ी अभी तक यह ईवेंट नहीं मिला है। आप यह जानने के लिए ईवेंट सेंटर देख सकते हैं कि यह आपके सर्वर और गेम संस्करण पर उपलब्ध है या नहीं।



      इसमें तीन अवधि शामिल है, जिसमें टोकन एकत्र करना, विनिमय टोकन और एक जादुई कैलेंडर शामिल है। आपको 20 से 26 दिसंबर, 2020 तक स्नोमैन टोकन इकट्ठा करने के लिए कुछ इवेंट मिशन पूरा करने की आवश्यकता होगी। यहां इन फ्री फायर न्यू ईयर इवेंट्स के कुछ मिशन हैं ।

      • लॉग इन करें
      • एक क्लासिक मैच खेलते हैं।
      • अपने इन-गेम दोस्तों के साथ खेलें।
      • 5 दुश्मनों को मार डालो।
      • बोया को 3 बार प्राप्त करें।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ