Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

AD by Androbranch

 

Free Fire: List Of All Confirmed Changes On Bermuda Remastered Map in Hindi

कई Youtube Videos को देख कब से कह रहे है ये होगा वो होगा पर पता नही भाई साहब अब तक कुछ क्यो नही हुआ 

बरमूडा रीमास्टर्ड का पूर्ण संस्करण नए साल के अपडेट का हिस्सा होगा, जो 1 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होगा। यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है।

तो चलो यार बढ़ते है Topic या कहे तो शीर्षक के साथ आगे


बरमूडा रीमास्टर्ड या बरमूडा 2.0 को गारिना ने काफी समय से छेड़ा हुआ है। कुछ महीने पहले फ्री फायर की तीसरी वर्षगांठ के जश्न के दौरान , कुछ मानचित्र स्थानों को क्लैश स्क्वाड मोड में उपलब्ध कराया गया था ... और आयोजन समाप्त होने के बाद हटा दिया गया था।

फैन्स या कहे तो मुझ जैसे FF Lover और Player कब से मैप का इंतजार कर रहे हैं। अंत में, गारिना ने नक्शे के लिए सटीक रिलीज की तारीख का खुलासा किया: 1/1/2021। इस पोस्ट में, अपन चलेगा बरमूडा रीमास्टर्ड में सभी उल्लेखनीय परिवर्तनों की सूची देखने और खुलासा भी करेगा तुम सब के सामने तो चलो जानते है।

1 - नए स्थानों को Map में जोड़ा गया

Nurek Dam

यह संरचना island के North part में बड़ी नदी के पानी के ऊपर एक मंच होगा या कहे तो Dam होगा - यह क्षेत्र को अनदेखा करने के लिए एक बड़ा सहूलियत बिंदु होगा। स्नाइपर्स के लिए सबसे अच्छा जोन।


Academy

अकादमी मुख्य सड़क के पास, नक्शे के उत्तर-पश्चिमी किनारे पर स्थित है। क्षेत्र की अंतिम संरचना अभी तक सामने नहीं आई है - लेकिन इसके आसपास के क्षेत्र में दो बड़े भवन और विभिन्न बड़े गोदाम होंगे।



Aden's Creek

एडन का क्रीक रिम नाम के गांव को पूरी तरह से बदल देगा - स्थान का मुख्य विषय अभी भी मछली पकड़ने वाला गांव होगा।

Samurai's Garden

यह एक अलग विषय और लेआउट के साथ सेंटोसा का सिर्फ एक उन्नत संस्करण है - आपको यहां बहुत अधिक बदलावों की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

2 - हटाए गए स्थान

तो यार जब कुछ नए स्थान हमे देखने को मिलेगा तो कुछ जगह तो अब नहीं भी देखने को मिलेगा तो चलो उन्हें भी जान ले

कुल मिलाकर, फ्री फायर में कम से कम लोकप्रिय स्थानों जैसे ग्रेवयार्ड, रिवरसाइड और बुल्सआई को हटा दिया जाता है ... जबकि रिम नाम गांव और सेंटोसा को अपग्रेड मिलता है

  • ग्रेवयार्ड
  • बुल्सआई
  • रिम नाम गाँव
  • रिवर साइड
  • सेंटोसा

स्काईथ को भी खेल में वापस लाया गया है ... बरमूडा के लिए एक विशेष ड्रॉप के रूप में। नक्शा अद्यतन 85 एमबी का होगा - आप इसे उपलब्ध होने के बाद डाउनलोड केंद्र में डाउनलोड कर सकते हैं।

तो उम्मीद है यह लेख या कहे तो पोस्ट आपको कई मुख्य जानकारी प्रदान किया है तो यार इस बात पे शेयर करना तो बनता है।

और फ्री फायर से जुड़े है सवाल तो कमेंट करो बवाल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ