Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

AD by Androbranch

 

Scout Vs. Dynamo Gaming, Who Is Better At Garena Free Fire?

 तन्मय 'स्काउट' सिंह और आदित्य 'डायनमो' सावंत अपने प्रसिद्ध कौशल और PUBG मोबाइल में गेमप्ले की बदौलत प्रसिद्ध रचनाकार हैं। दोनों ने पहले से ही नि: शुल्क फायर जैसे अन्य खेलों में स्थानांतरित कर दिया है क्योंकि भारत सरकार ने PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगा दिया है, और आप सोच रहे होंगे कि गेराना स्वामित्व वाली लड़ाई रॉयल गेम में बेहतर आँकड़े किसके पास हैं।



लाइफटाइम आँकड़े

स्काउट ने कुल 32 स्क्वाड मोड गेम्स में कुल मिलाकर 6.68 के K / D अनुपात के साथ 40.62% की प्रभावशाली जीत प्रतिशत के साथ कुल खेल अर्जित किए हैं। उन्होंने डुओ मोड में दो गेम और पांच एकल गेम भी खेले लेकिन इन मोडों में जीत कहीं नहीं मिली।

स्काउट 1
स्काउट ने डुओ मोड में दो गेम और पांच एकल गेम खेले लेकिन इन मोडों में जीत कहीं नहीं मिली।

डायनमो के रूप में, यह खिलाड़ी 26 स्क्वाड गेम और 10 जीत से गुजरा है, जिसके परिणामस्वरूप 38.46% की जीत हुई है। स्क्वाड मोड से एकत्र किए गए 117 किलों की बदौलत उनका K / D अनुपात 7.31 तक पहुंच गया। सोलो मोड और डुओ मोड में, उन्होंने क्रमशः एक और दो गेम खेले।

डायनामो 1
डायनमो 26 स्क्वाड गेम्स और 10 जीत से गुजरा है, जिसके परिणामस्वरूप 38.46% की जीत हुई है।

रैंक वाले आँकड़े

मौजूदा रैंक के मौसम में, स्काउट ने 11 स्क्वाड खेलों में भाग लिया और दो बार जीत का दावा किया, 18.18% की बहुत कम जीत प्रतिशत पर विचार किया। विशेष रूप से, उन्हें टो में 1.56 और 14 को मारने का एक अच्छा के / डी अनुपात मिला।

स्काउट २
स्काउट ने 11 स्क्वाड खेलों में भाग लिया और दो बार जीत का दावा किया

इस बीच, डायनामो ने जारी क्रम के दौरान 11 स्क्वाड खेलों में से दो जीत हासिल की, इस प्रकार 18.18% की समान जीत दर हुई।

डायनामो 2
डायनामो ने 11 स्क्वाड खेलों में से दो जीत हासिल की

तुलना

यह कहना सुरक्षित है कि स्काउट और डायनमो दोनों को फ्री फायर खेलने के लिए पर्याप्त समय बिताना बाकी है, लेकिन फ्री-फायर जैसे शूटर गेम की बात करने पर प्राकृतिक-जनित क्षमताओं के कारण उनका प्रदर्शन अच्छा होता है। जबकि दोनों का रैंक मोड में समान प्रदर्शन है, स्क्वाड मोड में चीजें थोड़ी बदल जाती हैं। स्काउट की जीत की दर डायनामो के मुकाबले थोड़ी आगे है, लेकिन डायनमो में अभी भी बेहतर के / डी अनुपात है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ