Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

AD by Androbranch

 

Gangster Vegas: World of Crime

कुछ जानकारी

Package Name: com.gameloft.android.ANMP.GloftGGHM [Play Store]
File Size: 37.1 MB
QR Code: View
SHA1 Hash: 3260fe60b5c983fb1fd4e654988365da87e1cfe2
Last Fetched: 2020-01-11 00:19:41
Version: 4.5.1c (46030)

Click here to download Gangster Vegas: World of Crime for free


इस गेम के बारे में

, बंदूकों, कारों और अपराध से भरी खुली दुनिया में वेगास पर शासन करने के लिए एक गिरोह युद्ध शुरू करो!

 😏 अपराध के जीवन पर पासा पलटने के लिए तैयार हैं?  फिर वेगास शहर आप जैसे गैंगस्टर की प्रतीक्षा कर रहा है!
 ⚠️ यह माफिया कार्टेल्स के लिए हमेशा अपराध का मौसम होता है, इसलिए प्रसिद्ध गेमलोफ्ट गेम - गैंगस्टार वेगास में केवल एक वास्तविक रॉक स्टार ही बच सकता है!  🌃
 Theft गिरोह के युद्धों, चोरी, वाइस, ऑटो रेसिंग, स्नाइपर एक्शन, कबीले की साजिश, ज़ोंबी शूटिंग, सड़क के झगड़े, और अन्य बिल्कुल मज़ेदार और पूरी तरह से जंगली $ ^% #, से भरे हुए एक बड़े पैमाने पर खुले खेल की दुनिया में मुफ्त दौड़ें, जैसे आपकी  पसंदीदा अपराध फिल्में!

 V ISAS for VEGAS: CIN OF SIN
 Open इस भव्य खुले शहर के हर इंच का अन्वेषण करें, जहाँ हर वाइस की कीमत है।
 Collect प्रत्येक टीपीएस एक्शन मिशन, रेसिंग चुनौती, गुप्त संग्रहणीय की खोज करें, और अपराध के असली रॉक स्टार की तरह भव्य चोरी ऑटो करें।
 Casino पसंद के अपने पसंदीदा कैसीनो खेल के साथ एक मौका ले लो।  तुम्हें पता है, जिस तरह से वे सैन एंड्रियास या न्यू ऑरलियन्स में नहीं खेलते हैं ...
   माफिया कार्टेल एंड वेज गैंग युद्धों का सबसे अच्छा साहसिक गाथा का हिस्सा बनें, जैसे कि सर्वश्रेष्ठ अपराध फिल्मों में, छह बंदूकें कार्रवाई से भरा, रात की मुक्केबाजी, सड़क पर लड़ाई, शहर की ड्राइविंग और बड़े पैमाने पर दुनिया घूमते हुए!

 इन्सान ओपन वर्ल्ड एनकाउंटर
 M माफिया कार्टेल के लिए बॉक्सिंग करके अपने दिल की दौड़ वेगास कहानी शुरू करें।  लेकिन जल्द ही आप असली भव्य पुरस्कार का दावा करने के लिए स्वतंत्र होंगे क्योंकि आप लास वेगास शहर के गिरोह दुनिया के अपने अपराधियों को भेजते हैं।
 चोरी, ऑटो रेसिंग, शूटिंग, रोमिंग, और मजेदार TPS एक्शन से भरपूर प्रत्येक एक्शन पैक्ड मिशन (80 से अधिक!) के माध्यम से अपने जीवन के लिए लड़ते रहें!
 Alien आप कभी नहीं जानते कि आप विदेशी लड़ाई, टैंक की तरंगों और ज़ोंबी कुलों के रूप में आगे क्या लड़ाई करेंगे, कभी न खत्म होने वाले अपराध के मौसम के इस गैंगस्टर शहर में पाठ्यक्रम का हिस्सा हैं।
 !! सभी सीमाओं से परे शहर ड्राइविंग!  यह एक लूट का खेल नहीं है, लेकिन चोरी हमेशा एक विकल्प है जब आपको इन गैंगस्टर शहर की सड़कों पर कार की आवश्यकता होती है!

 व्यापार के उपकरण
 Eth Flamethrowers, माल्टोव कॉकटेल, ग्रेनेड लांचर और यहां तक ​​कि भविष्य की गोलाबारी से लड़कर एक भव्य धमाके के साथ गिरोह युद्धों को खोलें!
 , छह हथियार, स्नाइपर राइफल, ग्रेनेड लांचर, लेजर, तलवार, रॉकेट और कुछ भी जो आपके मुड़ योजनाओं के लिए कॉल करते हैं, सहित कई शानदार हथियारों की कोशिश करें।
 , मांसपेशियों की कारों, बख्तरबंद टैंकों, होवरबाइक, फाइटर जेट्स और कुछ भी आप कुछ गैंगस्टर होने के बाद से शहर के ड्राइविंग के लिए लेने का सपना देख रहे हैं।
 Auto आप अपने अपराध के मिशन के लिए कुछ ऑटो कवर फायर, काउंटर स्ट्राइक सपोर्ट और हीलिंग देने के लिए घातक ड्रोनों को तैनात करें।
 S रॉक स्टार गैंगस्टर बनें क्योंकि आप इस साहसिक गाथा में अधिकतम कार्रवाई के लिए अपने टीपीएस कौशल और इन-गेम गियर को अनुकूलित करते हैं।
 For दर्जनों पोशाक के साथ स्टाइल के लिए अपने वाइस का आनंद लें जो आपको वेगास हाई रोलर, ज़ोंबी गैंगस्टर, माफिया किंगपिन, वर्ल्ड बॉक्सिंग ग्रैंड शैंपू, ऑटो रेसिंग समर्थक, शाओलिन फाइटिंग मास्टर, स्ट्रीट फाइटर, फ्यूचर स्नाइपर, एक वास्तविक रॉक स्टार के रूप में देखते हैं।  आप हैं, और भी बहुत कुछ!

 विज्ञापनों के लिए मनोरंजन
   सीमा से परे मस्ती से भरी इस खुली दुनिया में सबसे अच्छा संभव रोमिंग अनुभव होने से आपको कोई नहीं रोक सकता।  मैं पुलिस को देखने के लिए भी आप को रोकने की कोशिश करना चाहते हैं!
 The रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट में एक स्ट्रिप क्लब है जो हमेशा खुला और मुफ़्त है!  क्या हमें और व्याख्या करने की आवश्यकता है?

 गंगा युद्ध जारी है, इसलिए इसमें शामिल हों और उन्हें दिखाएं कि असली रॉक स्टार गैंगस्टा कौन है!


 _____________________________________________

 हमारी आधिकारिक साइट http://gmlft.co/website_EN पर जाएं
 Http://gmlft.co/central पर नया ब्लॉग देखें

 हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करना ना भूलें:
 फेसबुक: http://gmlft.co/SNS_FB_EN
 ट्विटर: http://gmlft.co/SNS_TW_EN
 इंस्टाग्राम: http://gmlft.co/GL_SNS_IG
 YouTube: http://gmlft.co/GL_SNS_YT

 गोपनीयता नीति: http://www.gameloft.com/en-gb/privacy-notice
 उपयोग की शर्तें: http://www.gameloft.com/en-gb/conditions-of-use
 अंतिम-उपयोगकर्ता लाइसेंस समझौता: http://www.gameloft.com/en-gb/eula

इस एप्प के नए सुबिधायें

तैयार हो जाइए, [A LANDMARK 2020] अपडेट इस तरह से चल रहा है जैसे इस शहर का मालिक हो।  अब इसे प्राप्त करें ताकि आप इसे स्मैकडाउन दे सकें!
 नयी घटना:
 ⚡ नेटग्रिड (जल्द ही आने वाला): पाप का यह शहर साइबर क्रेजी हो रहा है।  बंदी हथौड़े को गिराने का समय!  🚫
 खेल के परिवर्तन:
 📍 दर्जनों लैंडमार्क सहित अन्वेषण करने के लिए और अधिक खोज करें
 💥 अधिक उन्मत्त कार्रवाई और बेहतर नियंत्रण
 Item प्रत्येक दुकान आइटम के लिए गियर स्कोर के साथ होशियार खरीदें
 Are हथियार पहले से कहीं अधिक यथार्थवादी हैं
 Ced उन्नत ग्राफिक्स और कला
 ... और अधिक सुधार!

हम Utsab Gamers के यूट्यूब चैनल में इस गेम के स्टोरी से रिलेटेड वीडियो बनाते रहते है आप वहा से इस गेम की स्टोरी और मिशन देख सकते है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ